Monday 27 November 2017

तु दिल से ना जाये तो मैं क्‍या करू, लव शायरिया जो आपके मन को छू लेंगी


मोहब्बत के खर्चों की बड़ी लंबी कहानी है, 
कभी फिल्म दिखानी है तो कभी शॉपिंग करानी है।
मास्टर रोज कहता है कहाँ हैं फीस के पैसे? 
उसे कैसे समझाऊँ कि मुझे छोरी पटानी है।

तु दिल से ना जाये तो मैं क्‍या करू,
तु ख्‍यालों से ना जाये तो मैं क्‍या करू,
कहते है ख्‍वावों में होगी मुलाकात उनसे,
पर नींद न आये तो मैं क्‍या करू।  

Third party image reference

इक उम्र तक मैं जिसकी जरुरत बना रहा 
फिर यूँ हुआ कि उस की जरुरत बदल गई।

सीने में जलन आँखों में तूफ़ान क्यों होता है, 
इस आशिकी में हर आदमी परेशान क्यों होता है।

तेरे इंतजार में कब से उदास बैठे हैं,
तेरे दीदार में आँखे बिछाये बैठे हैं,
तू एक नज़र हम को देख ले बस,
इस आस में कब से बेकरार बैठे हैं।

Third party image reference
तेरे गम में भी नायाब खजाना ढूँढ लेते हैं, 
हम तुम्हें याद करने का बहाना ढूँढ लेते हैं।

आपकी धड़कन से हैं रिश्ता हमारा,
आपकी साँसों से हैं नाता हमारा,
भूल कर भी कभी भूल न जाना,
आपकी यादों के सहारे हैं जीना हमारा।

चाहत की राह में बिखरे अरमान बहुत हैं, 
हम उसकी याद में परेशान बहुत हैं, 
वो हर बार दिल तोड़ता है ये कह कर, 
मेरी उम्मीदों के अभी मुकाम बहुत हैं।

No comments:
Write comments